BREAKING NEWS
latest

Lock Down in Rajgarh(Dhar): नगर परिषद ने किया नगर को सेनेटाइजर,जन सेवा के प्रति अनेक संस्थाओ ने उठाया बेड़ा,बैठकों में दी जा रही प्रशासन द्वारा समझाइश....




  राजगढ़(धार)। राजगढ़ में वह आसपास के क्षेत्रों में कोरोना वायरस बढ़ते प्रकोप को डाउन करने के लिए जहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 21 दिन के लॉक डाउन ऐलान के बाद जरूरमन्दों कि परेशानी बढ़ते देख वही प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आव्हान के बाद अनेक संस्थाए आगे आकर प्रशासन के सहयोग से कोई भोजन पैकेट,राशन आदि का वितरण करते नज़र आ रहा है। 








 वही नगर परिषद द्वारा पूरे नगर को सेनेटाइजर किया जा रहा है। साथ ही नगर परिषद स्वच्छता का भी ध्यान रख रहा है। वही नगर परिषद के कर्मचारियों व पुलिस कर्मी दिन रात लॉक डाउन को सफल बनाने में जुटे है तो वही प्रशासन का बैठकों का दौर भी जिसमे दूध डेयरी, किराना,फल सब्जी करने वालो को समझाइश दी जा रही है कि वह लॉक डाउन का पालन करे। साथ ही मेडिकल स्टोर्स वालो को भी हिदायत दी है कि मास्क व सेनेटाइजर की अधिक दाम न ले अन्यथा कार्रवाई की जाएगी।

राजगढ़ कृषि उपज मंडी अनाज दलहन तिलहन व्यापारी संघ के द्वारा नगर व आसपास के गाँव एवम बाहर से आने वाले मजदूरों के लिये लगातार भोजन के पैकेट व अन्य सामग्रियों का वितरण किया जा रहा है।
नगर के व्यापारीयो के द्वारा जनता कर्फ़्यू के पहले से यह व्यवस्था को जारी किया गया है व्यापारी संघ रोजाना पन्द्रह सो से ज्यादा भोजन के पैकेट बनाकर आसपास व हाइवे पर आने जाने वाले लोगो को भोजन मुहैया करवा रहा है। राजगढ़ कृषि उपज मंडी प्रांगण में व्यापारी संघ के द्वारा यह भोजन तैयार करवाया जा रहा है।


14 अप्रैल तक का समय गरीबो और निर्धन लोगों के लिए संकट का समय है याराना ग्रुप ने  मानव सेवा का बीड़ा उठाया है,ग्रुप द्वारा कभी दूध बाँटा गया तो कभी राशन का सामान भी वितरण किया गया ।

 वाल्मीकि समाज झुन्जे परिवार द्वारा जरूरमन्दों को निःशुल्क 100 लीटर दूध वितरित किया है। और वही राजगढ़ नगर सेवा समिति भोजन के पैकेट वितरण कर तो वही ओर परिषद परिवार भी पुलिस कर्मी से लेकर जुरूरमन्दों तक चाय पानी की व्यवस्था के कार्य मे जुटा हुआ।
« PREV
NEXT »

No comments