BREAKING NEWS
latest

अपने असली चरित्र का पर्दाफ़ाश होने से बौखलाए नेता लगा रहे हैं कांग्रेस पर बचकाना आरोप : शोभा ओझा


विश्वास सारंग द्वारा प्रदेश सरकार पर हत्या व जासूसी की साजिश का आरोप मनगढ़ंत, मिथ्या और हास्यास्पद....

 BHOPAL:_मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्षा श्रीमती शोभा ओझा ने आज जारी अपने बयान में कहा कि भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री विश्वास सारंग के द्वारा दिया गया वह बयान पूरी तरह से मनगढ़ंत, मिथ्या, हास्यास्पद, बचकाना और तथ्यों से परे है, जिसमें उन्होंने प्रदेश सरकार पर उनकी हत्या और जासूसी की साजिश का आरोप लगाया है।

श्रीमती ओझा ने कहा कि सारंग के इस बेतुके बयान से साफ जाहिर है कि लोकतंत्र की हत्या कर प्रदेश की सत्ता में पुनः काबिज होने के मंसूबों पर पानी फिरने के बाद, भाजपा के नेता न केवल बौखला गए हैं बल्कि हताशा और निराशा के चलते मानसिक रूप से विक्षिप्त भी हो चले हैं, शिकारी खुद को शिकार की तरह दर्शा रहे हैं। श्री सारंग द्वारा अपनी सुरक्षा हटाने और उन्हें गिरफ्तार करने के प्रयासों का जो आरोप प्रदेश सरकार पर लगाया गया है, वह पूरी तरह से निराधार और बेबुनियाद है क्योंकि सभी जानते हैं कि सुरक्षाकर्मियों और सरकारी कर्मचारियों के स्थानांतरण व उनकी पदस्थापना एक नियमित प्रक्रिया है, जो निरंतर चलती रहती है, इसमें अपनी हत्या या जासूसी की साजिश की संभावनाएं तलाशना निरर्थक, बेबुनियाद और हास्यास्पद है।

श्रीमती ओझा ने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की जनहितैषी सरकार को उखाड़ने के प्रयासों में नाकाम भाजपा नेताओं के असली सत्तालोलुप चरित्र का जब जनता के सामने पर्दाफाश हो गया है तो वह इस तरह के अनर्गल आरोपों के द्वारा जनता की सहानुभूति बटोरना चाहते हैं लेकिन प्रदेश की जनता अब सच्चाई को जान चुकी है। भाजपा का असली चाल-चरित्र और चेहरा जनता के सामने आ चुका है और सारंग जैसे नेताओं के ऐसे हास्यास्पद और निम्नस्तरीय हथकंडे अब काम आने वाले नहीं हैं।
« PREV
NEXT »

No comments