BREAKING NEWS
latest

जिपं सदस्य यादव के प्रयासों से 1 करोड़ से अधिक की लागत से विद्यालयों में अतिरिक्त कक्ष ओर बाउंड्रीवाल निर्माण को मिली स्वीकृति,क्षेत्र के लोगो मे हर्ष.....


 सरदारपुर(धार)। जिला पंचायत सदस्य  कमल यादव के अथक प्रयासों से उनके क्षेत्र में जिला पंचायत सभा कक्ष में आयोजित साधरण सम्मिलन (सामान सभा) की बैठक में विकासखंड सरदारपुर अंतर्गत प्रावि/मावि शालाओं में अतिरिक्त कक्ष ओर बाउंड्रीवाल की मांग की गई थी जिसे स्वीकृति मिल चुकी है। जिससे क्षेत्र के लोगो में हर्ष व्याप्त है। 
   जिला पंचायत सदस्य कमल यादव ने बताया कि क्षेत्र वासियों की मांग पर निर्माण कार्य स्वीकृत करवाए है । जिसमे विकाखण्ड सरदारपुर के हातोद की माध्यमिक विद्यायल में 8.82 लाख की लागत से 2 अतिरिक्त कक्ष, दसई की माध्यमिक विद्यायलक में 13.23 लाख की लागत से 3 अतिरिक्त कक्ष, टाण्डाक्षेड़ा की माध्यमिक विद्यायल में 8.82 लागत से 2 अतिरिक्त कक्ष, बांदेड़ी के प्राथमिक विद्यालय में 8.82 की लागत से 2 अतिरिक्त कक्ष, मोरगांव की माध्यमिक विद्यायल में 8.82 की लागत से 2 अतिरिक्त कक्ष, अमझेरा की माध्यमिक विद्यायल में 8.82 की लागत से 2 अतिरिक्त कक्ष, दंतोली के प्राथमिक विद्यालय में 8.82 की लागत से 2 अतिरिक्त कक्ष, हातोद की माध्यमिक विद्यायल में 15 लाख की लागत से बाउंड्रीवाल, अमझेरा के बांदड़ियाकुंआ की प्राथमिक विद्यालय में 4 लाख की लागत से बाउंड्रीवाल, टांडाखेड़ा की माध्यमिक विद्यायल में 20 लाख की लागत से बाउंड्रीवाल, खरेली की माध्यमिक विद्यायल में 12.39 लाख की लागत से बाउंड्रीवाल एवं दसई के माध्यमिक विद्यायल में 14 लाख की लागत से बाउंड्रीवाल निर्माण कार्य की स्वीकृती प्राप्त हुई है। 
« PREV
NEXT »