BREAKING NEWS
latest

शहर का सौहार्द बनाए रखने के लिए आंदोलन स्थल पहुंची थीं शोभा ओझा,शहर को आग लगाने की बात करने वालों के मंसूबों पर पानी फेरना ही उनका मकसद था : संतोष सिंह गौतम




 मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता संतोष सिंह गौतम ने आज जारी अपने वक्तव्य में बताया कि खनिज विभाग निगम के पूर्व उपाध्यक्ष और भाजपा नेता श्री गोविंद मालू के द्वारा मध्यप्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग की अध्यक्षा श्रीमती शोभा ओझा की गिरफ्तारी की मांग बेहद विवेकहीन और बचकाना है, अपनी ही पार्टी में लंबे समय से हाशिए पर चल रहे हताश नेता के द्वारा यह सुर्खियों में बने रहने का प्रयास है।

  आज जारी अपने वक्तव्य में श्री गौतम ने कहा कि श्री मालू का यह कहना की शोभा ओझा का आंदोलन स्थल पर पहुंचना शांति भंग करने वाली कार्रवाई है बिल्कुल भी औचित्यहीन और बेबुनियाद है। सभी जानते हैं कि देश में अराजकता और उथल-पुथल वाला वर्तमान वातावरण किस पार्टी के द्वारा निर्मित किया गया है और कौन सा तथाकथित सांस्कृतिक संगठन अब तक दंगा फैलाने और भड़काने के लिए कुख्यात रहा है।

  अपने बयान में श्री गौतम ने आगे कहा कि सभी जानते हैं कि शहर में आग लगाने की बात किस पार्टी के नेता करते हैं, शोभा ओझा का प्रयास ऐसी ही पार्टी के नेताओं की घृणित मंशाओं पर पानी फेरना था।

  अपने बयान के अंत में श्री गौतम ने कहा की देश को आजादी दिलाने से लेकर, उसकी एकता-अखंडता और उसके संविधान की रक्षा करने का महत्वपूर्ण काम अब तक कांग्रेस पार्टी ही करती आई है, कांग्रेस पार्टी ने आजादी के पहले भी संघ के नापाक मंसूबों पर पानी फेरा है और आजादी के बाद भी जब-जब देश में संघ और भाजपा द्वारा अराजकता का माहौल पैदा करने की कोशिश की गई है, तब-तब कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं ने ही उनके मंसूबों को नाकाम किया है।
« PREV
NEXT »

No comments