BREAKING NEWS
latest

शहर सरकार,आपके द्वार का हुआ आयोजन,नगर परिषद ने सुनी समस्याएं ओर निराकरण किया,लोगो के साथ मौके पर पहुँचे पार्षद ओर सीएमओ...


 राजगढ़(धार)। राजगढ़ नगर में शहर सरकार,आपके द्वार का आयोजन के अंतर्गत 22 अक्टूबर मंगलवार को नगर परिषद ने वार्ड क्रमांक 10 ओर 11 के रहवासियों की समस्याएं सुनी। यह आयोजन चबूतरा चौक पर आयोजित किया गया जहा वार्ड 10 पार्षद प्रदीप रायली व मुख्य नगरपालिका अधिकारी सुरेंद्र सिंह पँवार ने रहवासियों के साथ जाकर अनेक समस्या को मौके देखकर निराकरण करने का आश्वासन दिया वही कुछ समस्याओं का मौके पर ही निराकरण किया गया। इस दौरान शिविर में नगर परिषद के समस्त अधिकारी/कर्मचारियों व विद्युत मंडल के कर्मचारी ने रहवासियों के समस्याओं को सुना और शिकायत को दर्ज किया गया। इस शिविर में कुल 26 आवदेन प्राप्त हुए । 
  शिकायत में नल में गन्दा पानी आना,सड़क पर सफाई से सम्बंधित,नाली की सफाई,पट्टा आवास से संबंधित, सीसीटीवी कैमरे की समस्या,पेंशन की समस्या ओर राशन पर्ची नही मिलने पर आवदेन प्राप्त हुए। 
 गौरतलब है कि कुछ दिनों से बाइक चोरी की घटना होने से सुरक्षा की दृष्टि से लगाए गए नगर परिषद द्वारा सीसीटीवी कैमरे कई स्थानो पर बन्द है जिसके कारण रहवासी कीर्ति सराफ ने शिविर में बताया चबूतरा चौक के साथ अन्य स्थानो पर लगे सीसीटीवी कैमरे चालू करवाए ओर कैमरे के फूटेज सही नही आ रहे जिससे अपराधी पुलिस की पकड़ में नही आ पाते है इन सीसीटीवी कैमरे की साफ सफाई करवाई जाए।
« PREV
NEXT »

No comments