BREAKING NEWS
latest

मिलिए युवा उद्यमी और कलाकार निखिल प्रियांश से,जो डिजिटल क्रांति के जरिए देश और दुनिया में बदलाव ला रहे हैं

    मिलिए युवा उद्यमी और कलाकार निखिल प्रियांश से,जो डिजिटल क्रांति के जरिए देश और दुनिया में बदलाव ला रहे हैं


 स्टोरी : निखिल प्रियांश मुजफ्फरपुर बिहार के रहने वाले हैं। निखिल प्रियांश ने महज 18 साल की उम्र में फ्रीलांसर के तौर पर काम करना शुरू कर दिया था, जब उनकी उम्र के ज्यादातर युवा यह सोच रहे थे कि जिंदगी में क्या करना है। एक वर्ष के भीतर,

   उन्होंने अपना पहला Drunmedia कंपनी भी शुरू की, जहां उनके पास पहले से ही टेलीविजन अभिनेताओं, लोकप्रिय कलाकारों आदि के लिए सभी प्रोजेक्ट थे। बहुत ही कम समय और प्रतियोगिता में, उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई, जहाँ लोग उन्हें जानने लगे। उनके नाम और काम दोनों के लिए। वास्तव में, उनकी सफलता की कहानी उन लोगों को प्रेरित करती रहती है जो वह करना चाहते हैं।

   जीवन हर पल कुछ नया सिखाता है, क्योंकि जीवन में हर अनुभव हमें पहली बार मिलता है। जिससे हमें पता चलता है कि हमें अगली बार यह गलती नहीं करनी चाहिए, जो हमसे अनजाने में ही हो जाती है, इसलिए स्टार्टअप की दुनिया के खिलाड़ी और युवा डिजिटल उद्यमी निखिल प्रियांश हमेशा खुद को छात्र की श्रेणी में रखते हैं। उनका मानना ​​है कि हमें जीवन से हर समय कुछ न कुछ सीखते रहना चाहिए क्योंकि जिस दिन हम जीवन से कुछ सीखना बंद कर देंगे, तभी हमारे जीवन का आखिरी दिन होगा।

  बता दें, निखिल प्रियांश स्मार्टफोन की दुनिया में डिजिटल मार्केटिंग के महत्व को बखूबी समझते हैं। वह सोशल मीडिया पर हर जगह मौजूद है, चाहे वह यूट्यूब हो, ऑनलाइन प्रेस हो या डिजिटल दुनिया में उसकी मौजूदगी हो। उनकी खासियत यह है कि वह अपने क्लाइंट्स के प्रोजेक्ट्स को बहुत गंभीरता से लेते हैं। हालांकि, एक युवा के रूप में डिजिटल व्यवसायी, निखिल प्रियांश ने मार्केटिंग और पीआर के हर पहलू में महारत हासिल की है। बता दें, निखिल प्रियांश ने अपनी कंपनी Drunmedia से खूब नाम कमाया है। उनके मजबूत मानसिक व्यवहार, आत्मविश्वास और डिजिटल मार्केटिंग के सपनों ने उन्हें रात को चैन से सोने नहीं दिया।

  निखिल प्रियांश का अपने काम के प्रति समर्पण, कड़ी मेहनत और उत्साह अन्य युवाओं के लिए एक उदाहरण है, जो सही मायने में जीवन जीने में विश्वास रखते हैं। खासकर वो युवा जो सोशल मीडिया पर अपना करियर चमकाना चाहते हैं।

« PREV
NEXT »

No comments